LOADING STUFF...

हेवन्स पिग्गीबैंक के फायदे बताते हैं

网站公告2个月前更新 Admin
6 0

लेकिन, यह सिर्फ एक प्रचार मात्र रह सकता है ताकि आप अपनी पूरी जांच अपने नए मोबाइल फोन पर स्थानांतरित कर सकें। इससे अपने स्वयं के कुछ फ़िल्टर लेने के लिए, वोडाफोन के लोग अपने स्थानीय स्टोर पर जाते है ()ं और अपने सभी संपर्कों को स्थानांतरित कर देते हैं। लाल या बैंगनी रंग के वेल वर्थ पैकेज के ग्राहक इसकी तस्वीरें, गाने भी स्कोर कर सकते हैं और आप वीडियो भी ट्रांसफर कर सकते हैं। थ्री का ग्राहक प्रतिबद्धता सॉफ्टवेयर उपयोगकर्ताओं को सिनेवर्ल्ड, उबर कंज्यूम्स और कैफे नीरो जैसे बड़े ब्रांडों से दूर विशेष ऑफर तक पहुंच प्रदान करता है। इसके अलावा, यह आपको नए यूके के सबसे बड़े त्योहारों से कुछ दूरी पर प्री-सेल पास की रेटिंग करने की अनुमति देता है।

हेवन्स पिग्गीबैंक के फायदे बताते हैं

अन्यथा छूट की आवश्यकता है या आवश्यकता है, आप अभी भी बाद में उपयोग के लिए महत्वपूर्ण कंप्यूटर डेटा को रोलओवर कर सकते हैं। जबकि 2017 में, एयर मोबाइल एक पूरी तरह से विकसित आपूर्तिकर्ता के रूप में विकसित हुआ है, जो डील डिवाइस, केवल सिम, अनुसंधान केवल सिम प्रदान करता है और आप गोली उत्पाद की बिक्री का सौदा करेंगे। इस प्रकार की बिक्री की लाभप्रद संपत्ति लेने की योजना बनाते समय आपको वर्तमान हेवेन्स उपभोक्ता होने की आवश्यकता नहीं है।स्काई मोबाइल आपके व्यक्तिगत विश्लेषण को नियंत्रित करने के लिए एक समझदार नवीनतम समाधान प्रदान करता है – यदि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उनकी इच्छा को मिश्रित करता है, अन्यथा यह अध्ययन करें कि आपने इसका उपयोग नहीं किया है।

  • इसकी लागत प्रति दिन £6 होगी, और 2022 के तीसरे गेट के £dos तक कम कर दी जाएगी।
  • ग्राहक एक तरफ के बजाय घर में लंबे समय तक भुगतान कर रहे हैं और आप परिभाषा पर, वह घर वाई-फाई कनेक्शन के साथ है।
  • एक आपको आपके लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मिल जाएगी, और आप पारंपरिक पैकेज भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आप सुधार के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकते, तो हार्मनी को टेक्स्ट करें ताकि आप अन्यथा 313 पर कॉल कर सकें – या आप अपनी सदस्यता ऑनलाइन देख सकते हैं।

इस संक्षिप्त लेख पर चर्चा को शामिल करने के लिए आपको एक पंजीकृत सदस्य होना चाहिए। आईफोन 3जीएस प्रति दर्जन के माध्यम से बिक्री £43 प्रति माह पर – जिसमें 50 जीबी डेटा है – अन्यथा नवीनतम नया आईफोन 12 प्रो है जिसमें 50 जीबी डेटा है जिसके लिए प्रति माह £84 है। आज यह मुफ़्त सिम आपको अन्य लोगों के साथ स्थानांतरित होने में मदद करने के लिए बहुत अधिक अध्ययन करने की सुविधा देता है, जो ब्रॉडबैंड से जुड़े रहने में सहायता करना चाहिए। वास्तव में, एयर सेल्युलर का मानना ​​है कि नए दिन के अंत तक हम सभी के पास औसतन लगभग 69जीबी शेष रहता है। यूस्विच मिनिमल एक कार्ड ब्रोकर है, शायद ऋणदाता नहीं, जिसके पास क्रेडिट रेटिंग अंक हैं।

ब्रॉडबैंड टेलीविजन और सेल्युलर का प्रबंधन करें

हम वास्तव में किसी आपूर्तिकर्ता, नेटवर्क या व्यापारी के स्वामित्व में नहीं हैं, न ही मैंने उससे धन प्राप्त किया है। हमारा अपना एल्गोरिदम वस्तुनिष्ठ है और टीम, नेटवर्क या खुदरा विक्रेताओं का पक्ष नहीं लेगा। तीसरे से दूर 2022 मिल सकता है, हेवन्स सेल्युलर के साथ यूरोपीय संघ में घूमने पर 100% मुफ़्त नहीं मिलेगा। आपको ‘रोमिंग पासपोर्ट प्लस’ ढूंढना होगा, जिसकी कीमत हर दिन £2 होगी। हालाँकि नहीं, इस तिथि से पहले यूरोपीय संघ के संबंध में घूमना मुक्त बना रहेगा।

  • यदि आप एक गोली लेना चाह रहे हैं, तो इस बीच, आप ऐप्पल आईपैड देख सकते हैं और आप सैमसंग गैलेक्सी टैब डिज़ाइन देख सकते हैं।
  • स्काई के आधार पर, 90% से अधिक मोबाइल लोगों ने नए लाभों के लिए पात्र के रूप में अधिक पर्याप्त अध्ययन किया है।
  • क्यू के नवीनतम नंबर स्काई मोबाइल के लिए प्रत्येक एक लाख 100000 ग्राहकों के लिए एक समस्या को उजागर करते हैं, जिससे उनका संयोजन बेहतर हो जाता है।

तीसरे से दूर 2022 मिल सकता है, हेवन्स मोबाइल के साथ यूरोपीय संघ में घूमना 100 प्रतिशत मुफ़्त नहीं मिलेगा, और आपको ‘रोमिंग पासपोर्ट’ शायद छोड़ दिया जाएगा। इसके बजाय, आपको ‘रोमिंग पासपोर्ट प्लस’ के लिए प्रति दिन £2 खर्च करने होंगे, और इसलिए 55 पर्यटक आकर्षणों, और अधिकांश यूरोपीय संघ के आकर्षणों और आप यूरोपीय संघ के बाहर 11 देशों में काम कर सकते हैं। आपको अपने आवंटन का उपयोग जारी रखने में मदद करने के लिए ‘रोमिंग पासपोर्ट प्लस’ के लिए प्रति दिन £ 2 का भुगतान करना होगा, बहुत ही यूरोपीय संघ गंतव्यों को परत करना होगा और आप अपने यूरोपीय संघ से ग्यारह देशों तक जाएंगे। इसका मतलब यह है कि इंटरनेट तक इसकी महंगी और महंगी पहुंच खत्म नहीं होगी और इसके बजाय किसी और के द्वारा इसका उपयोग किया जाएगा। हालिया लॉकडाउन के परिणामस्वरूप बहुत से लोग घर में ही अटके हुए हैं, इसका स्पष्ट रूप से उपयोग किए जा रहे सेलुलर अध्ययन की मात्रा पर असर पड़ा है। अंततः, मूल सदस्यता धारक भी पिग्गीबैंक पर वर्तमान शोध है।

व्यक्तिगत साधनों के आधार पर, ग्राहक डील टेलीविजन बिक्री और वेबसाइटों या फाइबर बंडलों में से चयन कर सकते हैं। अतिरिक्त बंडल वास्तव में आपकी दिन-प्रतिदिन की ज़रूरतों और आपके उपयोग की शर्तों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। हेवेन्स एक मध्यम और दूरसंचार व्यवसाय है जो यूके और यूरोपीय देशों में संचालित होता है। ग्राहकों को टेलीविजन, सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड, फोन और बहुत अच्छी कीमत पर मिलेंगे, खासकर जब आप उपलब्ध होने पर डिस्काउंट या प्रोमो पासवर्ड का उपयोग करते हैं। निम्नलिखित हैंडल को बहुत तेज़ी से ब्रॉडबैंड प्रदर्शन प्राप्त करें और अपने पसंदीदा शो, खेल आयोजनों की धाराओं और अठारह महीनों के लिए £50 30 दिनों का आनंद लें। इसे यहां डिस्काउंट कोड से संबंधित करें, इसके बाद इसे देने के लिए “नवीनतम एयर ग्राहक” पर आएं।

2020 में, स्काई मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ, हेवन्स ने ब्रिटिश के साथ कई भौतिक स्थानों की शुरुआत की। https://theskystore.in/hi/ nSky के पास एक सहायता साइट भी है, जिसमें सेल्यूलर टेलीफोन आइटमों की सहायता के लिए खराब सिग्नल से संबंधित समस्या निवारण जानकारी का चयन होता है। {नॉन|लो} 18 जनवरी 2022, हेवेन्स मोबाइल ने बाद में दिन में विशिष्ट कम रुकावटों के बारे में जानकारी दी। nO2 5G के लिए अगला सबसे तेज़ है, जिसकी औसत प्राप्ति दर 91.2Mbps है।

स्काई मोबाइल उपभोक्ता अब छत्तीस यूरोपीय गंतव्यों पर जा सकते हैं, जिनके पास समग्र आश्वासन है, क्योंकि उनके शोध, समय और आपके टेक्स्ट भत्ते का उपयोग बिना किसी अतिरिक्त लागत के विदेश में किया जा सकता है। यहां वह सब कुछ है जो आपको स्काई मोबाइल के रोमिंग पासपोर्ट, और समर्थित देशों, सेवा को कैसे चालू करना है, और उन लोगों के लिए क्या करना है जो एक उत्कृष्ट विदेशी देश में जांच से बाहर हो जाते हैं, के बारे में जानने के लिए आवश्यक है। जब आप एक ऐसे एजेंडे पर होते हैं जो आपकी इच्छा से कहीं अधिक जांच प्रदान करता है, तो आप किसी भी समय छोटे आकार में बदलाव कर सकते हैं।

क्या आप पेशेवर बनेंगे? हमारे अपने प्रकाशन के लिए साइन अप करें

स्काई अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को एक मुफ्त सिम प्राप्त करने का अवसर दे रहा है जो भविष्य में परिवार और दोस्तों को जुड़े रहने में मदद करेगा। हालाँकि नहीं, स्मार्टी आपके खाली विश्लेषण के अनुरूप आपको पैसे वापस देने के लिए विशेष समझौते देता है। यह प्रत्येक 1GB खाली अध्ययन के लिए £चरण 1 है, लेकिन SMARTY आपको अप्रयुक्त विश्लेषण की एमबी के परिणामस्वरूप सीधे सारा प्रतिशत वापस कर देता है। हम इस बारे में भी निश्चित नहीं हैं कि प्रत्येक पौंड प्रयास के लिए जीबी से विनिमय की दर क्या है, फिर भी स्काई यह नहीं कहता कि भत्ते समय-समय पर मिलते रहते हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको अभी और अधिक धन संरक्षण वाले ऑफर मिलेंगे और आप फिर भी ऐसा कर सकते हैं। मूल रूप से, आपके द्वारा सुरक्षित किया गया पैसा वास्तव में उस मशीन से दूर समग्र लागत के सौदों में परिवर्तित हो जाता है जिसे आप अपग्रेड भी कर रहे हैं ताकि आप कर सकें।

कम कीमत वाले परिवार के सदस्यों के सिम

अगले महीने के बाद आपका स्वयं का “गुना हुआ” विश्लेषण गायब होने के बजाय, आपके द्वारा निपटाया नहीं गया कोई भी शोध आपके पिग्गीबैंक में तीन वर्षों तक रखने के लिए सहेजा जाएगा। जब आप 1 जीबी की बढ़ोतरी चाहें तो आप अपने पिग्गीबैंक से जांच वापस ले सकते हैं। स्काई के “पिग्गीबैंक” को वास्तव में दस्तावेज़ रोलओवर लाभ के रूप में जाना जाता है, जिसमें आपको उस विश्लेषण का उपयोग करने का एक और मौका मिलता है जिसे आपने 30 दिनों में पूरा नहीं किया है। अधिकांश अन्य नेटवर्क जिनके पास अध्ययन रोलओवर है, आपको अगले महीने के अनुरूप अध्ययन जारी रखने में सक्षम बनाते हैं, हालांकि, स्काई कुछ समय अतिरिक्त है। इसके बजाय, आपको निश्चित रूप से मुफ़्त शोध के लिए आपकी नवीनतम सदस्यता के लिए अधिक लाभ दिए जाएंगे, जिसमें कीमती गहने भी शामिल हैं, अन्यथा एक नए सेल्युलर टेलीफोन से मुद्रा प्राप्त होगी।

ग्राहक थोड़े समय के लिए बंद होने के कारण अपनी मोबाइल इंटरनेट साइटों पर फ़ोन कॉल करने या बेवकूफ़ बनाने में असमर्थ थे। O2 5G वाला दूसरा सबसे तेज़ है, जिसकी सामान्य इंस्टॉल दर 91.2Mbps से दूर है।यह खरीदारी के समय, या हेवन्स सेल्युलर से संपर्क करके किया जा सकता है।

केवल तीन महीनों के बाद, आप अपने भत्ते में 500एमबी डाल देंगे – अन्यथा अधिक संदेश अन्यथा क्षण।दुर्भाग्य से, ईई कोई विशिष्ट लॉयल्टी कार्यक्रम प्रदान नहीं करता है, फिर भी आप अपने मोबाइल सेल्युलर फ़ोन विक्रेता को बहुत सारे लाभ दे सकते हैं। एयर के अनुसार, नए लाभ हर महीने बदलते रहते हैं और आप इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि आपने कितना शोध संग्रहित किया है।

ब्रांड के नए प्रदाता का कहना है कि नवीनतम लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए उनके व्यक्तियों ने 23 मार्च से शुरू होने वाले £ 36 मिलियन से अधिक संपत्ति मूल्य का अध्ययन किया है और चरण 3, 2020 भी हो सकता है। हेवन्स ने अपने पिग्गीबैंक फीचर में सुधार की पुष्टि की है, जो प्रोफाइल को सक्षम बनाता है अपने ताज़ा उपकरणों, फ़्लिक किराये और स्काई के अन्य लाभों की बचत के बदले में नंगे मोबाइल विश्लेषण का आदान-प्रदान करें। जैसा कि कई लोग मानते हैं, ग्राहक पहले से कहीं अधिक 4जी अध्ययन की बचत कर रहे हैं और बेजोड़ ऑफर प्राप्त कर रहे हैं।

ताज़ा टेलीकॉम दिग्गज वर्तमान में उपभोक्ताओं को एक महान ‘पिग्गीबैंक’ पर मासिक जांच करने की सुविधा देता है, जिसे वे तीन साल तक उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। आपको यह स्वीकार किए जाने की अधिक संभावना है कि आपके पास निश्चित रूप से एक महीने / तीस दिन की अवधि के सिम प्रदान करने के लिए एक और प्रणाली है। यदि कोई मेल नहीं मिलता है, तो आवश्यकताएं धीरे-धीरे कम हो जाती हैं जब तक कि फिट नहीं हो जाता।

कोई भी अप्रयुक्त विश्लेषण अक्सर स्वचालित रूप से उनके एयर पिग्गीबैंक में ‘अध्ययन क्रेडिट’ के रूप में शामिल किया जाता है।स्काई पिग्गीबैंक के साथ, आप 36 महीनों तक नंगे जांच का उपयोग कर सकते हैं, और पुरस्कार प्राप्त करने के लिए उनका आदान-प्रदान भी कर सकते हैं। टेलीफोन पर सहायता के अलावा, वेब पर विभिन्न समस्या निवारण सुझाव भी हैं, और क्षेत्र में सहायता के लिए एक मंच भी है। ओपनसिग्नल की सितंबर 2021 की घोषणा के अनुसार, O2 में 17.1Mbps का औसत डाउनलोड प्रदर्शन है और आपकी प्रकाशन दर 5.4Mbps की औसत दर्जे की हो सकती है। आपके द्वारा एयर मोबाइल की सहायता के लिए पीएसी पासवर्ड प्रदान करने के बाद, वे आपके खाते पर नवीनतम स्विच शुरू करेंगे, और इसमें आमतौर पर 3 कार्य दिवस लगते हैं।

शून्य पैकेज, शून्य उधार निरीक्षण

सेल्युलर विक्रेता को संशोधित करना पहले शुरू की तुलना में बहुत आसान है, फिर भी बहुत से लोग तब भी समर्पित रहते हैं जब वे कहीं और बेहतर मूल्य ले रहे होते हैं। वर्जिन सेल्युलर वास्तव में वर्जिन मीडिया के स्वामित्व में है और 1999 में स्थापित, यह वास्तव में दुनिया का सबसे नया डिजिटल नेटवर्क था। यहां तक ​​​​कि O2 को समेकित करने के साथ भी, वर्जिन सेल्युलर वास्तव में समुदाय को लाने के लिए वोडाफोन के नियम का खर्च उठाता है। केवल प्रस्तुत की गई पहचान और आप जिसकी समीक्षा कर सकते हैं, सार्वजनिक क्षेत्रों में प्रदर्शित की जाएगी, क्योंकि अन्य को निजी रखा जाएगा। इसलिए यह समीक्षा कार्यक्रम रिकॉर्ड किए गए आईपी, ईमेल का उपयोग करता है और आप दुरुपयोग की पहचान करने के लिए वेबसाइट लक्ष्य अध्ययन कर सकते हैं और आप स्पैमर हो सकते हैं।

ईई पर भुगतान करने वालों को क्षणों में मुफ्त छूट मिलती है, संदेश अन्यथा तीन महीनों का अध्ययन करते हैं, जो ईई पर आपकी छड़ी को बढ़ाने के बाद तेजी से बढ़ते हैं। ईई पास एक अच्छा सा लाभ है जो ईई लोगों को बहुत सारे उच्च ऑफर का उपयोग करने की सुविधा देता है और आप सुझावों, कॉमेडी प्रदर्शनों के लिए छूट प्राप्त कर सकते हैं और आपको महीनों तक छूट मिल सकती है। उन लोगों के लिए जिन्हें वेंडरिंग पासपोर्ट की आवश्यकता नहीं है, आपको मोबाइल फोन की सेटिंग्स पर रिसर्च रोमिंग को अक्षम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि फोन कॉल न करें या कोई संदेश न भेजें। आप अपने अध्ययन पुट-ऑन का भी उपयोग कर सकते हैं और आपको स्काई पिग्गीबैंक अनुसंधान भत्ते मिलेंगे। मूल्यांकन प्रणालियों के साथ घूमने के लिए सबसे किफायती एयर सिम ओनली बिक्री होती है। हेवन्स सेल्युलर सिम मोबाइल फोन के साथ काम करते हैं, जिनमें नवीनतम सैमसंग गैलेक्सी एस22 और आईफोन 14 शामिल हैं।

हेवन्स सेल्युलर सिम में असीमित क्षण और आप संदेश भेज सकते हैं, और 5G कनेक्शन भी थे। आपके पैकेज के शुरू होने के तीन से चार सप्ताह के भीतर पूरी कैशबैक राशि का भुगतान कर दिया जाता है। हमारी रैंक और आप कर सकते हैं सॉर्टिंग फॉर्मूले उद्देश्यपूर्ण हैं और कंपनी, समुदाय या खुदरा विक्रेताओं के लिए नहीं जाते हैं।

ऐप्पल आईपैड हेवन्स 4 खरीदें और स्काई के दौरान उत्कृष्ट 5 जीबी विश्लेषण प्रोत्साहन का दावा करें

पुरस्कार का दावा करने के लिए, आप अपनी सदस्यता पर अपना संतुलन देखना चाहेंगे, स्टोर में आप जो चाहते हैं उसका पक्ष लेंगे और चुनेंगे कि हमें कितना शोध भुनाना चाहिए।नई रणनीति वफादार लोगों को बड़ी संख्या में पुरस्कारों का उपयोग करने की पेशकश करती है और आपको पुरस्कार दिए जाएंगे, जो इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कितने समय तक हेवेन्स के ग्राहक रहे हैं। एयर के पास स्काई वीआईपी नामक एक प्रतिबद्धता कार्यक्रम है, और इसमें लोगों को माईस्काई ऐप के माध्यम से 100% मुफ्त पंजीकरण किया जाता है। आपको इंटरनेट पर या अपने ऐप पर अपने खाते में साइन इन करना चाहिए, टेस्को मोबाइल की तलाश करनी चाहिए, डिस्काउंट कूपन की मात्रा दर्ज करें जिसे आप दोगुना करना चाहते हैं और युक्तियों पर टिके रहें।

हेवन्स मोबाइल वांडरिंग – एयर मोबाइल के साथ ग्लोबल और ईयू वांडरिंग ने मुझे सूचित किया

विश्लेषण रोलओवर – वास्तव में, जिस शोध में आपको मजा नहीं आ रहा है वह अगले दिन 1 जीबी टुकड़ों के अंदर फोल्ड हो जाएगा। सैद्धांतिक रूप से, उन लोगों के लिए जो बहुत अधिक विश्लेषण से एक सम्मानजनक राशि अर्जित करते हैं, आप स्काई के ‘मिक्स’ फीचर के साथ खेलकर अपने मासिक टैरिफ को कम कर सकते हैं, जो आपको पूरे महीने अपने भत्ते को निश्चित रूप से बदलने की अनुमति देता है। आप किसी भिन्न सेल्युलर फ़ोन से पैसे निकालने के लिए संरक्षित “पिग्गीबैंक” विश्लेषण का उपयोग कर सकते हैं।

हां, आप एयर मोबाइल के साथ घूमते समय जितने चाहें उतने उत्पाद प्राप्त कर सकते हैं। सेल्युलर टेलीफोन का उपयोग करते समय आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली कोई भी सामान्य विश्लेषण सीमाएँ टेथरिंग पर भी लागू होती हैं। उन लोगों के लिए जो रोमिंग पासपोर्ट और गंतव्य पर हैं, आप विश्लेषण सुविधा प्राप्त कर सकते हैं और वर्तमान जांच सुविधा का उपयोग कर सकते हैं, जैसे आप घर पर थे। स्काई मोबाइल में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शोध की संख्या के लिए उचित उपयोग नियमों का अभाव है। जब आपके पास एक अंतहीन शोध बंडल होता है, तो आपको सीमाओं के बजाय जितनी बार चाहें उतनी बार अध्ययन करने की आवश्यकता होती है।

हालाँकि नहीं, आप अपने खाते के विकल्पों का उपयोग करके नई भटकती खरीदारी सीमा को अक्षम करने में सक्षम होंगे। उन व्यक्तियों के लिए जो आपके सभी अध्ययन का उपयोग करते हैं, आपको अपने एयर पिग्गीबैंक में अध्ययन रोलओवर वाले किसी भी शोध का उपयोग करना चाहिए। आप अपने लिए एक डेटा ऐड-इन भी प्राप्त कर सकते हैं अन्यथा वर्तमान जांच पुट-फॉर का आनंद उठा सकते हैं।

स्काई सेल्यूलर ने एक वैकल्पिक मित्र कार्यक्रम लॉन्च किया है जो निश्चित रूप से अपने लोगों को मुफ्त शोध व्यक्त करने की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि लोगों के अप्रयुक्त अध्ययन को एक सौदे में शामिल किया गया है, जो अन्य सिम के लिए सामान्य होने जा रहा है। यदि आप एक उत्कृष्ट एयर टेलीविज़न सदस्यता प्रदान नहीं करते हैं, तो भी आप अपने विश्लेषण भत्ते का उपयोग किए बिना, हेवन्स न्यूज़ जैसी 100% निःशुल्क स्काई स्ट्रीम की असीमित संख्या देख सकते हैं।ऑफकॉम की वर्तमान शेल आउट मासिक सेल्युलर समस्याओं की घोषणा में, हेवन्स सेल्यूलर कम से कम समस्याओं के मामले में तीसरे स्थान पर है, जिसने प्रत्येक 10,100 उपभोक्ताओं के लिए औसतन 2 समस्याएं पाईं, जो विश्व औसत है। बस टेस्को सेल्यूलर और आप ईई ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें प्रत्येक 100,100 लोगों के लिए चरण एक चुनौती है। हेवेन्स कंबाइन के साथ, आप जब चाहें अपना सिम पैकेज बदल सकते हैं, जिससे आप मासिक रूप से अधिक शोध के लिए अपडेट कर सकते हैं, अन्यथा छोटे शोध वाले विचार पर अपग्रेड करके अपनी लागत कम कर सकते हैं।

स्वैप24 होने से किसी के पैकेज के बंद होने के कारण हैंडसेट खरीदा जा सकेगा और सामान्य से एक नए ब्रांड में अपग्रेड करने की छूट मिलेगी। स्वर्ग आमतौर पर आपके पुराने उपकरण को आपसे दूर खरीदता है और आप दूसरे सेल फोन पर प्राप्त करने योग्य वित्तपोषण के लिए लगभग कोई भी उधार ले सकते हैं – उनका मासिक पैसा नए प्रस्ताव पर सही ढंग से काम किया जाएगा। आप वास्तव में किसी के पैकेज के पहले सप्ताह के बाद किसी भी समय एक नया उपकरण बदल सकते हैं, फिर भी आप जिस सिस्टम की अदला-बदली कर रहे हैं उसका मूल्य आपके सौदे के बाकी हिस्से की लागत को कवर करने की आवश्यकता होगी। हेवन्स टेलीविजन उपयोगकर्ता कुछ बेहतरीन हेवन्स सेल्युलर उत्पाद बिक्री के साथ-साथ पूरी तरह से मुफ्त असीमित फोन कॉल और टेक्स्ट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें इसकी कुछ मासिक विश्लेषण व्यवस्थाएं हैं। हेवन्स सेल्युलर वास्तव में O2’S नेटवर्क द्वारा कॉपी किया गया है और बड़े अध्ययन भत्ते, पूरी तरह से मुफ्त विश्लेषण रोलओवर और आप 100% मुफ्त फोन कॉल और आप संदेशों के साथ प्रतिस्पर्धी सिम-केवल कार्यों की पेशकश कर सकते हैं। आश्चर्यजनक स्काई सेल्युलर बिक्री पर विचार करें, यदि आप चाहें तो आप उनकी वेबसाइट के माध्यम से उनकी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते हैं।

आप यह जांचने के लिए स्काई पिग्गीबैंक खाते पर साइन इन कर सकते हैं कि आपने कितना शोध किया है और आप इसे खरीदारी के लिए बदल देंगे। यदि आप मासिक बिल का भुगतान नहीं करते हैं, तो आप किसी भी संभावित या बचे हुए कैशबैक को भी जब्त कर सकते हैं। आपके लिए कैशबैक शर्तों की जांच करना महत्वपूर्ण है, जबकि विक्रेता के पास कैशबैक का भुगतान करने के लिए कुछ अन्य कानून और नियम हैं। ऑफकॉम मोबाइल, ब्रॉडबैंड और पे-टीवी के लिए डिजिटल मूल्यांकन प्रणाली के मालिक होने के लिए एक महान स्वयंसेवक प्रमाणन योजना चलाता है, यह पुष्टि करता है कि यह डीसीटी खुद के प्रमाणन के लिए नई शर्तों से मेल खाता है। नवीनतम रणनीति के बारे में अधिक तथ्यात्मक बयानों के लिए, जैसे कि डीसीटी को जिन शर्तों को पूरा करना होगा, ऑफकॉम साइट पर दर विश्लेषण वेबपेज देखें।

© 版权声明

相关文章