LOADING STUFF...

चर्चा के बावजूद खाली थिएटरों में ब्रह्मास्त्र की धूम; फिल्म देखने वालों का कहना है ‘सार्वजनिक आवेग स्पष्ट’ बॉलीवुड समाचार

网站公告4个月前更新 Admin
16 0

24 अगस्त 2022 को, कपूर, राजामौली और नागार्जुन द्वारा प्रस्तुत, चेन्नई में फिल्म के समर्थन में एक विज्ञापन कार्यक्रम हुआ। 27 अगस्त 2022 के लिए, कपूर और भट्ट के साथ आईआईटी बॉम्बे में एक विज्ञापन सेमि नार और कुछ अन्य “मुलाकात-और-अभिवादन” हुआ। एक उत्कृष्ट प्री-रिलीज़ अनुभव भी सामने आया, और इसे 2 सितंबर 2022 को रामोजी मूवी एरिया, हैदराबाद में आयोजित करने की योजना बनाई गई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में स्टार जूनियर एनटीआर हैं। फिर भी नहीं, वास्तव में इसे अज्ञात कारणों से अंतिम समय में रद्द कर दिया गया था। 29 अगस्त 2022 को, फिल्म पर कपूर की प्रोफाइल, शिवा के अंश पेश करने वाला एक वीडियो वास्तव में साझा किया गया है, जिसमें दस-तारीख की अच्छी उलटी गिनती शामिल है – और यह फिल्म की रिलीज के लिए 29 अगस्त से 8 सितंबर तक चली।

चर्चा के बावजूद खाली थिएटरों में ब्रह्मास्त्र की धूम; फिल्म देखने वालों का कहना है 'सार्वजनिक आवेग स्पष्ट' बॉलीवुड समाचार

मुखर्जी ने बताया कि डिज़्नी ने उन्हें मई 2022 में एक अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो बैठक में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स भेजा था, जहां उन्होंने ब्रह्मास्त्र का प्रदर्शन किया था, और पश्चिमी संगीत निर्माता केविन फीगे के साथ फिल्म के संभावित सिनेमाई बाजार के बारे में समझौतों पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद मुखर्जी की नजर मार्वल मूवी मार्केट के लिए एस्ट्रावर्स के साथ-साथ नाटकीय परियोजनाओं से एक बहती हुई टीवी श्रृंखला विकसित करने पर पड़ी। उन्होंने ताजा एस्ट्रावर्स को “बड़े पैमाने पर मुख्यधारा का परीक्षण” कहा, यह कहते हुए कि वह भविष्य में सट्टेबाजी, उपहार, आभासी तथ्यों और मेटावर्स के लिए इसे विकसित करना चाहता है। अयान मुखर्जी नाटकीय रिलीज तक 9 साल से काम कर रहे हैं।प्री-डेवलपमेंट फ़ंक्शन केवल 2014 में उपलब्ध थे और आपकी शूटिंग पहली बार 2018 में शुरू होगी।

यह फ़िल्म अभी तक की नवीनतम दुनिया पर आधारित एक दिलचस्प लेआउट है, जो गंभीरता से आध्यात्मिकता पर आधारित है। मुकर्जी वास्तव में संपूर्ण कहानी कहने का शानदार काम करते हैं; सपना, उत्साह, प्यार, और आप आशा कर सकते हैं कि एक महान सुपरहीरो तमाशा में कार्डियोवास्कुलर सिस्टम चरण प्राप्त करें क्योंकि शिव दुनिया के दिव्य नायक के रूप में अपने भविष्य की खोज करते हैं। 2014 में पहली बार रिलीज़ हुई, यह फिल्म मुखर्जी के लिए एक उत्साहजनक परियोजना है जिसे दुनिया भर के शहरों के साथ-साथ वाराणसी, मुंबई, थाईलैंड, बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क शहर और एडिनबर्ग और अन्य में भी प्रदर्शित किया गया है। $38 मिलियन से $63 मिलियन के अनुमानित बजट में बनी यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय वीडियो क्लिप में से एक है।

प्रासंगिक पोस्टिंग:

इसके बाद आपके चैंपियन की ईशा जैसी दृष्टि और केंद्र से बिल्कुल नई मुलाकात होती है, और… केंद्र हार के बारे में नहीं भूलता है, जबकि कुछ के आसपास ताजा आवाजें अधिक से अधिक उन्मत्त हो जाती हैं। जैसे ही बहुप्रचारित ब्रह्मास्त्र का प्रीमियर हुआ, फिल्म स्पष्ट रूप से दर्शकों को एक समय तक आकर्षित नहीं कर पाई क्योंकि खाली सिनेमाघरों से तस्वीरें वायरल हो गईं। मुखर्जी का मानना ​​है कि पहले भारत में इस शैली में वीडियो क्लिप प्रदर्शित करने के प्रयास में अपर्याप्त तकनीकी के कारण लोगों को पीछे रखा गया था। हालाँकि अब दुनिया को आपके फिल्म निर्माता की “एस्ट्रावर्स” के बारे में जानकारी मिल गई है और यह विदेशी मुद्रा-पैक हॉलीवुड सामग्री के लिए लेख-निर्माण स्थान की यात्रा है।

कई सीओवीआईडी ​​​​-जनित देरी के बाद, अयान मुखर्जी की प्रसिद्ध कृति “ब्रह्मास्त्र”, जिसमें बॉलीवुड के महान कलाकार अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शामिल हैं, ने 9 सितंबर, 2022 से एक अच्छी नाटकीय रिलीज का समय सुरक्षित कर लिया है। फिल्म की शुरुआत में, शिव ईशा से कहते हैं कि उनका उपनाम नहीं है क्योंकि उन्हें समझ नहीं आएगा कि उनके पिता कौन हैं। समान रूप से, लड़का दिखाता है कि वह अपनी प्रेमिका से दूर नवीनतम उपनाम का पालन करने की योजना बना रहा है।

जैसा कि मोशन पिक्चर में दिखाई गई अनूठी ध्वनियाँ प्रीतम से बनी हैं और आप यूनाइटेड किंगडम के गायक मेटल बैंगलेज़ द्वारा लाए और मिश्रित किए गए हैं, जिनमें अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा प्रकाशित गाने हैं। नवीनतम फिल्म का नाममात्र साउंडट्रैक रिकॉर्ड सैद्धांतिक रूप से 6 अक्टूबर को जारी किया जाएगा ताकि आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और इलेक्ट्रॉनिक दुकानें देख सकें, जो दशहरा से दूर आपके उत्सव के साथ मेल खाता हो। यह फिल्म पिछले साल मुखर्जी द्वारा विकसित की गई थी, जिसमें प्रमुख कारक भारतीय इतिहास और बचपन में उनके द्वारा पढ़ी गई कहानियों से प्रेरित हैं।

  • फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने माइस्पेस पर एक समीक्षा भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि कम लेखों के कारण फिल्म थोड़ी हतोत्साहित करने वाली है।
  • मुखर्जी ने पाया कि डिज्नी ने उन्हें मई 2022 में एक अंतरराष्ट्रीय सुविधा बैठक में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स भेजा था, जहां उस व्यक्ति ने ब्रह्मास्त्र दिखाया था, और आप अपनी फिल्म के संभावित सिनेमाई ब्रह्मांड के बारे में तैयारियों के बारे में बात करेंगे जिसमें पश्चिमी संगीत निर्माता केविन फीगे हैं। .
  • विंक सॉन्ग्स आपके लिए मोशन पिक्चर/एल्बम प्रेशियस प्लैनेट एंड हैवेंस से संबंधित डियर अर्थ एंड यू मे स्काई आईपॉड गीत लेकर आया है।
  • उनका खिलता हुआ प्यार और आग की लपटें आपके पति को ऊर्जा प्रदान करती हैं और दो लोगों को दायित्वों से दूर ले जाती हैं और आप उन्हें उन हिस्सों में बसा सकते हैं जहां से वे एक पूर्ण मार्गदर्शन में जा सकते हैं।
  • शिव ने अनीश को आपके आसन्न जोखिम के बारे में सचेत करने के लिए वाराणसी जाने का फैसला किया।

उनकी प्रगति जुलाई 2014 में 2016 में पूरी तरह से योजनाबद्ध रिलीज के साथ सामने आई थी, लेकिन आधिकारिक बयान अक्टूबर 2017 में आया जिसमें खुलासा हुआ कि फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र होगा और यह एक उत्कृष्ट त्रयी हो सकती है। बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क शहर, एडिनबर्ग, थाईलैंड, मनाली, मुंबई और वाराणसी सहित फिल्मांकन शहरों में मार्च 2018 से लेकर मार्च 2022 तक प्रमुख फोटोग्राफी चली। फिल्म की रिलीज़ वास्तव में कई बार टाली गई है, मुख्यतः निर्माण की प्रतीक्षा और वित्तीय सीमाओं के कारण, और बाद में COVID-19 महामारी के कारण। फिल्म का स्कोर साइमन फ्रैंगलेन द्वारा रचा गया है, जबकि ध्वनि रिकॉर्डिंग प्रीतम द्वारा बनाई गई है और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म वंडर टर्मिनेटर और स्टेप 1-डॉस की लगभग सभी अन्य हॉलीवुड फिल्मों की नकल करती है। उस फिल्म का सबसे अच्छा घटक एसआरके और बिग बी था। नए विशेष एफएक्स को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।

क्या ब्रह्मास्त्र के परिणाम शास्त्र निर्धारित करते हैं?

शिव ने अनीश को आने वाले खतरे से आगाह करने के लिए वाराणसी जाने का विकल्प चुना। अनीश के कारण, उन्हें मोहन से निकाली गई कलाकृति ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक उत्कृष्ट तत्व लगती है।वह उन्हें शिव और ईशा को सौंप देता है और उनसे गुरु के नवीनतम आश्रम की जांच करने के लिए कहता है क्योंकि वह जूनून को रोकने की कोशिश करता है। अनीश अपने जीवन का बलिदान देता है और जब शिव का सामना जूनून के गुंडे से होता है, तो वह अनजाने में, उनकी लौ की ऊर्जा का आनंद लेते हुए उसे नष्ट कर देता है। शानदार ओपनिंग रिव्यू के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ड्रीम स्टेप एक्साइटमेंट फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वीकेंड पर अच्छी बढ़त हासिल की है।

पिछली रिलीज के दौरान फिल्म का अंग्रेजी डब भी जारी किया गया था। फिल्म, अंग्रेजी डब के साथ, डिज्नी+ के लिए 7 दिसंबर, 2022 तक लॉन्च की गई थी। जुलाई 2022 में, एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें मुखर्जी विभिन्न एस्ट्रा की नवीनतम रहस्यमय दुनिया का वर्णन कर रहे थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि किस प्रकार ब्रह्म-शक्ति से अस्त्रों का निर्माण हुआ है, और यह जलस्त्र, पवनास्त्र और अग्निस्त्र सहित प्रकृति में उपयोग की जाने वाली सभी विभिन्न शक्तियों का निर्माण करता है।

जिसमें शिव हैं, मैं ब्रह्मास्त्र की खोज के लिए यात्रा पर जाता हूं, नया हथियार जो नए बाजार को नष्ट कर सकता है। इसकी सुरक्षा ब्राह्मणश नाम के एक गुप्त समुदाय द्वारा क https://theskystore.in/hi/ ी जाती है, जिसने वर्षों से प्राचीन एशिया में स्थापित नए ‘अस्त्रों’ की रक्षा की है। ब्रह्मास्त्र – नई त्रयी, एक अच्छी चरण 3-क्षेत्रीय फिल्म फ्रेंचाइजी है और एशिया की पहली नई दुनिया द फ्रेश एस्ट्रावर्स की शुरुआत है। आविष्कारक करण जौहर ने 11 अक्टूबर 2017 को फिल्म के लिए फेसबुक को धन्यवाद दिया, जिसके बाद इसे लगभग तीन लोगों के मोशन पिक्चर बैंड में बनाया गया। इसके बजाय, कपूर ने पुष्टि की कि फिल्म एक उत्कृष्ट “रोमांटिक-परी कथा एक मजबूत योजना के अंदर” होगी। वह फिल्म वास्तव में कुछ ऐसी है जिसके बारे में “कोई जानकारी नहीं है ताकि आप उन्हें देख सकें, या जो दिमाग चकरा देने वाली है”। रिलीज से ठीक पहले, दक्षिणपंथी हिंदू राष्ट्रवादियों के कारण फिल्म का बहिष्कार करने की आवश्यकता थी, जो बॉलीवुड के सभी वीडियो के खिलाफ थे, जिसमें उद्योग में हिंदू विरोधी भावनाओं का आरोप लगाना आम बात है।

ब्रह्मास्त्र रीजन वन मुंबई में रहने वाले एक डीजे शिवा का पीछा करता है जो ईशा नामक महिला का दीवाना हो जाता है। इसका उद्योग उल्टा हो जाता है जब शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र, एक उत्कृष्ट दिव्य बंदूक के साथ गहरा अस्पष्ट संबंध है, और इसके भीतर जीवन शक्ति है जिसे वह अभी तक पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं। भारतीय शास्त्रों में ‘पंचमहाभूत’ कहे जाने वाले पांच पहलुओं में से अब तक के सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक, शिव को अग्नि की शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त है। हालाँकि नहीं, वह अकेला नहीं है, ऐसे अन्य लोग भी हैं जो धन्य हैं जिनके पास पर्यावरण, पानी, हवा और आपके क्षेत्र जैसे अन्य तत्वों की जीवन शक्ति है।

चरण 1 सितंबर 2022 तक, “ब्रह्मास्त्र से ध्यान हटाएं” फीचर के तेलुगु, तमिल और कन्नड़ ब्रांड, जिसमें राजामौली एस्ट्रावर्स के टेम्प्लेट की व्याख्या करते हैं, को बाहर रखा गया था। नई फिल्म की लॉन्च की उलटी गिनती नए वानरस्त्र को लॉन्च करने वाले एक वीडियो के साथ आगे बढ़ी, जो एक समान समय बनाती है, जिसमें मीडिया आउटलेट्स ने अनुमान लगाया है कि यह शाहरुख खान की पुष्टि की गई कैमियो उपस्थिति का हिस्सा है।3 सितंबर 2022 को, सिनेमाघरों में बेहतर बुकिंग से लेकर पास प्राप्त करने तक की शुरुआत में आपकी मदद करने के लिए हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक शानदार प्री-लॉन्च प्रोमो लॉन्च किया गया था। 4 सितंबर को, आपकी फिल्म के स्टेप सीक्वेंस के साथ-साथ उनकी शूटिंग और आप कोरियोग्राफी का एक बेहतरीन फीचर साझा किया जाएगा। छह सितंबर 2022 को, फ़िल्म का एक भव्य त्रि-आयामी व्यक्तिगत प्रेमी पूर्वावलोकन संस्करण घोषित किया गया है, जो 8 सितंबर को फ़िल्म के रिलीज़ होने तक दोपहर तक मुंबई में रखा गया था, जिसमें कपूर, भट्ट और मुखर्जी हैं।

मौनी रॉय ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह फिल्म की नवीनतम “केवल प्रतिपक्षी” हैं। फिल्म विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फेसबुक पर एक समीक्षा भी पोस्ट की है, जिसमें कहा गया है कि फिल्म थोड़ी निराशाजनक है, जिससे बिना सोचे-समझे पोस्ट कम हो गए हैं। उन्होंने कुछ सेलेब्स को फिल्म की पेशकश की, जबकि आप कह रहे हैं कि फिल्म ने गेम टाइटल चेंजर पाने का मौका छोड़ दिया। हिंदू आध्यात्मिक पार्टियाँ – दुर्गा पूजा, दशहरा, काली पूजा और आप दिवाली भी मना सकते हैं, जो कि फिल्म के लिए निर्धारित समय है – अपनी फिल्म के पहले आधे घंटे पर कब्जा कर लें। एक तरफ, शिव और पार्वती पर नवीनतम नाटक – ईशा दुर्गा के लेबलों में से एक है – यह स्पष्ट है, हालांकि, एक पात्र ने एक पुरुष नायक को ‘ड्रैगन’ नाम दिया है, जो शायद नॉर्स और वाइकिंग पौराणिक कथाओं के लिए एक अच्छा संकेत है, जिनकी नजर आपके सार्वभौमिकरण पर है भारतवर्ष में निहित एक कथा।

चूँकि इसके लिए कई लोगों की कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है, जब आपको कोई फिल्म देखनी होती है, तो आपको निश्चित रूप से फिल्म देखने के लिए अपने नजदीकी थिएटर में जाना होता है। या फिर आपको किसी मेडिसिन ऐप से पेमेंट लेकर फिल्म देखनी है। ऐसी कई वेबसाइटें हैं जिनकी मदद से ब्रह्मास्त्र मोशन पिक्चर भी डाउनलोड किया जा सकता है। जैसे कि फिल्मीज़िला, डाउनलोड सेंटर.विदिन द, फिल्मीवाप, डाउनलोडहब.कॉम, एचडीहबफॉरयू, तमिल रॉकर्स लेकिन वीडियो क्लिप से चोरी करना और पायरेटेड वीडियो डाउनलोड करना एक अपराध है। ब्रह्मास्त्र मूवी Pagalmovies के अंदर प्राप्त होती है Pagalmovies गुणवत्ता में असंख्य वीडियो डाउनलोड करती है। Pagalmovies एक टोरेंट वेबपेज है जो पायरेटेड फिल्में पेश करने के लिए जाना जाता है।

31 जनवरी 2022 को, नवीनतम फिल्म का टीज़र ट्रक जारी किया गया, जिसमें आधिकारिक ट्रेलर की उत्पादन तिथि का खुलासा किया गया; उनके लॉन्च के समर्थन में विशाखापत्तनम के अंदर एक बैठक और उत्साही “मीट-एंड-ग्रीट” हुई। बच्चन के पिता, विशेषज्ञ और नागार्जुन के चरित्र, अनीश के पहले खोज पोस्टर अगले महीने जून में बनाए गए थे। 13 ग्रीष्म 2022 के लिए, एक घोषणा वीडियो जारी किया गया था, जिसमें चर्चा की गई थी कि निश्चित रूप से चिरंजीवी कपूर की प्रतिष्ठा के लिए उनकी आवाज का श्रेय दिया जाएगा, शिवा, आपकी फिल्म के तेलुगु कहे जाने वाले प्रकार के लिए। अगले ही दिन रॉय के चरित्र जूनून का प्राथमिक लुकअप गतिविधि पोस्टर जारी किया गया। 15 जून 2022 को, नई फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें उनके समर्थन में एक सम्मेलन था, जिसमें निश्चित रूप से मुंबई में रिलीज होने से एक दिन पहले किसी के ट्रक की एक अच्छी पूर्वावलोकन परीक्षा शामिल थी। 13 जुलाई 2022 को, “द ब्रांड न्यू आइज़ फ्रॉम ब्रह्मास्त्र” शीर्षक से एक मार्केटिंग फीचर जारी किया गया, जिसमें मुखर्जी को एस्ट्रावर्स नामक कई शास्त्रों की ताजा रहस्यमय दुनिया और इसके पीछे की अभिनव दृष्टि की रूपरेखा प्रस्तुत की गई।

क्योंकि सहमति के बजाय अपनी वेब साइट पर वीडियो अपलोड करता है, जो कानूनी अपराध है। सरकार शिकायत मिलने पर इन सभी अन्य साइटों को तुरंत बंद करने की सुविधा देती है, अगर आपको भी ये वेबसाइटें मिलती हैं और ये काम नहीं कर रही हैं तो याद रखें कि ये साइटें फाइनल हो चुकी हैं। वह भी आपकी ओर आकर्षित हो जाती है, खासकर जब आप उसकी जीवन शैली का अध्ययन कर रहे हों। वह आदमी देखता है कि नया दुष्ट जूनून एक वैज्ञानिक, मोहन भार्गव को नष्ट कर रहा है और आप उसकी एक असामान्य कलाकृति छीन लेंगे। मरने से ठीक पहले, मोहन ने कुछ दबाव में कलाकृति का दूसरा भाग अनीश शेट्टी नामक संगीतकार का उपयोग करके भुला दिया, जो वाराणसी में रहता है।शिव यह देखता है और आप जानते होंगे कि जुनून शायद अनीश 2 को संबोधित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कपूर से दूर एक पुराना साक्षात्कार जहां उन्होंने जोर देकर कहा था कि वह रात के खाने में जानवरों का मांस चाहते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया कार्यक्रमों पर फिर से पकड़ बना ली है; हिंदू धर्म में मवेशियों की पूजा की जाती है। इस कारण से, कपूर और भट्ट को एक हिंदू राष्ट्रवादी संगठन, नवीनतम बजरंग दल के सदस्यों द्वारा उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। विंक ट्यून्स आपके सबसे हालिया पसंदीदा बेहतरीन साउंड्स में से एक वन-एंड ट्यून्स ऐप है। 20 मिलियन से अधिक हिंदी, अंग्रेजी, बॉलीवुड, स्थानीय, नवीनतम, पुराने संगीत का आनंद लें।

इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी फिल्म में कैमियो भूमिका निभा रही हैं। हिंदू पौराणिक कथाओं की कहानियों से प्रेरणा लेते हुए, यह फिल्म शिव का अनुसरण करती है, जो एक उत्साही अनाथ है, जिसके पास आतिशबाज़ी की शक्तियाँ हैं, जिसे पता चलता है कि वह एक अस्त्र है, अपार ऊर्जा से भरी एक बंदूक है। वह व्यक्ति अपने अस्त्रों में से सबसे प्रभावी, नए ब्रह्मास्त्र से बचने का प्रयास करता है, आबनूस के हाथों में गिरने से दूर एक अच्छे रिकॉर्ड को व्यक्त करता है जो उसके पास है। फिल्म प्रकाश और शक्ति से ‘अस्त्र’ के इर्द-गिर्द घूमती है और यह बताया गया है कि इसके मूल में एक प्रेम कहानी है, क्योंकि बहुत सारे बॉलीवुड वीडियो हैं।

पीवीआर सिनेमाज़ की ऑनलाइन दुकान के माध्यम से सीटें आसानी से उपलब्ध थीं, और बयान के कुछ ही मिनटों के भीतर सीटें बिक गईं। एक प्रशंसक-संतुष्ट और आप मुखर्जी, कपूर के साथ समाचार सम्मेलन कर सकते हैं, और भट्ट को नई मोशन पिक्चर का विज्ञापन करने के लिए द फ्रेश दिल्ली में भी रखा गया था। फिल्म का काम प्रीतम के साथ-साथ प्रसाद शास्ते, जिम सत्या, मेघदीप बोस, तनुज टीकू और केतन सोढ़ा का है।

भारतीय मिथकों को ध्यान में रखते हुए, कथानक को नायक शिव, जो ईशा का दीवाना है, के आधार पर एक त्रयी के रूप में निर्मित किया गया है। उनका जीवनकाल हमेशा के लिए बदल जाता है जब शिव को पता चलता है कि उनके पास नए ब्रह्मास्त्र के साथ एक अजीब संबंध है और आप उनके भीतर एक बड़ी ताकत देख सकते हैं जिसे वह इस समय तक नहीं जानते हैं – आग की प्रभावकारिता। फिल्म में शिव के पलायन के बारे में बताया गया है जब वह एस्ट्रास के क्षेत्र में भ्रमण करता है और आप अपनी दुनिया के दिव्य चैंपियन के रूप में उसके भविष्य की खोज करेंगे।

© 版权声明

相关文章